बक्सर में बेलगाम वैन ने सरस्वती पूजा के लिए दान मांगने वाले 6 किशोरों को रौंद डाला,एक की मौत

बक्सर में बेलगाम वैन ने सरस्वती पूजा के लिए दान मांगने वाले 6 किशोरों को रौंद डाला,एक की मौत

11th January 2020 3 By Bhojpur Today

किशोरों को रौंद डाला

किशोरों को रौंद डाला कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव कस्बे में विद्यादान इंजीनियरिंग कॉलेज के पास सरस्वती पूजा के लिए दान की तलाश में निकले करीब आधा दर्जन किशोरों ने एक विद्रोही वैन को टक्कर मार दी, जिससे तीन किशोर घायल हो गए। बाद में गंभीर रूप से घायल किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक किशोर का नाम विवेक कुमार शर्मा बताया गया है। अन्य का स्थानीय स्तर पर इलाज चल रहा है।

यह घटना शनिवार को मुख्य टुदिगंज-चोन्गाई सड़क पर हुई। घटना के बाद, चालक संग्रह के संबंध में साइट से भाग गया। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में कोई शिकायत नहीं दी है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर पर घटना की जांच कर रही है।

हिंदी दिवस: जानें- हिंदी राष्ट्रभाषा कैसे बनी, इस दिन को क्यों मनाया जाता है

वाहन रोकते समय दुर्घटना हुई

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के अरियांव गाँव निवासी पिता विनोद कुमार शर्मा के पुत्र विवेक कुमार शर्मा (12 वर्ष) ने अपने दोस्तों के साथ टुड़ीगंज-चौगगाई में कॉलेज के पास सरस्वती पूजा में दान की माँग की। शनिवार को मेन रोड। वह अपने साथियों के साथ सभी वाहनों को रोक रहा था। लेकिन तभी, एक ट्रक बड़ी तेजी से वहाँ से आ रहा था।

किशोरी ने इस वाहन को रोकने की कोशिश की। हालांकि, ट्रक अचानक बिना ब्रेक के गुजर गया, जिससे तीन किशोर घायल हो गए। जबकि विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में, घटना की जानकारी मिलने के बाद, गांव से परिवार के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे। परिजन उसे तुरंत इलाज के लिए बक्सर निजी अस्पताल ले गए। हालांकि, जख्म गहरा होने के कारण किशोरी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

किशोर की मौत के बाद कस्बे का माहौल काफी धूमिल है। बेटे के वियोग में मां की आंखों से आंसू छलकते रहे। जबकि पिता पाला हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को इस दुर्घटना का एहसास भी नहीं है। पुलिस अभी भी इस घटना की जांच कर रही है।

बिहार में विधानसभा चुनाव की हलचल, CBI ने बढ़ाई लालू यादव की समस्या